कानपुर : बाइक सवार बदमाशों ने  महिला की लूटी चेन 

0
62

कानपुर, 16 अप्रैल। किदवई नगर थानाक्षेत्र में बाइक सवार लुटेरों ने बहन के साथ जा रही महिला की चेन लूटकर फरार हो गये। लूट की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने आसपास दुकानों व मकान के लगे सीसीटीवी कैमरों से लुटेरों की फुटैज खंगाली। लूटकांड की वारदात में पुलिस उन्नाव जनपद के दो संदिग्धों को हिरासत में लेते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।


उन्नाव के वसधना में रहने वाले अंशु तिवारी प्राइवेट कर्मी है। उनकी पत्नी रेनू जूही लाल कालोनी निवासी बहनोई आकाश शुक्ल के भाई विशाल के तिलक समारोह में शामिल होने कानपुर आई थी। सोमवार को वह बहन श्वेता के साथ यशोदा नगर मायके जा रही थी। दोनों जैसे ही टेम्पो से जूही डिपो चौराहे जा रही थीं। तभी पीछे से आए अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने महिला रेनू के गले में सोने की चेन लूट कर भाग निकले। शोर मचाने पर एक बाइक सवार ने पीछा भी किया, लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे।

पीड़िता ने पुलिस को कंट्रोल रूम में घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता रेनू और बहन श्वेता से घटना को लेकर जानकारी की और एक गद्दे की दुकान के साथ मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटैज खंगाली। थानाध्यक्ष किदवई नगर शेषनारायण पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए उन्नाव जनपद के शुक्लागंज क्षेत्र में रहने वाले दो संदिग्धों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here