कानपुर :पुलिस और बाबा के भेष में घूम रहे चोर लूटेरे

0
117

कानपुर, 16 अप्रैल । पुलिस और बाबा का भेष धारण कर जनपद में चोर, लूटेरे और टप्पेबाज घूम रहे है। जो लगातार पूरे जनपद में शातिर चोरी, लूट और टप्पेबाजी को घटनाओं को अंजाम दे रहे है।
रविवार को दो महिलाओं के साथ टप्पेबाजी और लूट की घटनाएं घटित हुई थी। जिसका खुलासा पुलिस अभी तक नही कर सकी है। जिससे शातिरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है। आला अफसरों नें शातिरों को पकड़ने के लिए एक रणनीति बनाई थी जो कारगर साबित नही हुई। बर्रा दो में रहने वाली बुटिक संचालिका पूनम राय से रविवार को खुद को पुलिस कर्मी बताकर उनसे गहनों और रूपयों की टप्पेबाजी कर फरार हो गये थे।

वहीं नौबस्ता में रमाकांत मिश्रा की पत्नी सुधा को बेटे की जान का खतरा और फिर उसके उपाय के नाम पर घर में रखी ज्वैलरी व कैश मंगाया और उसके बाद परिजनों को बेहोश कर बाबा फरार हो गया था। इससे पहले चकेरी और कल्यानपुर में दो महिलाओं को शतिरों ने निशाना बनाया था। दोनों ही महिलाओं को परेशानी दूर करने का झांसा देकर बाबाओं ने घटना को अंजाम को दिया।

पीड़ित महिलाओ ंने घटनाओं की तहरीर अपने थाना क्षेत्रों में दी। लेकिन अभी तक कोई भी थाने की पुलिस शातिरों को पकड़ने में नकाम साबित होती दिखाई दे रही है। बताया जाता हैं कि आला अफसरों ने टप्पेबाजों को पकड़ने के लिए चौराहे पर सादी वर्दी में महिला और पुलिस कर्मीयों को गश्त करने के निर्देश दिए थे, लेकिन उसका कोई भी असर शातिरों पर नही पड़ रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here