कानपुर : पीस कमेटी की बैठक में SSP ने दिए सख्त निर्देश

0
124

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर : घाटमपुर ,सजेती ,बिधनू व नौबस्ता थानाक्षेत्र में होली व लोकसभा चुनावों के मद्देनजर एसएसपी ने s10 व ग्राम प्रधानों समेत सभ्रांत लोगों की बैठक करते हुए होली व आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर विशेष तौर पर दिशा निर्देश दिए है ।

कानपुर कप्तान अनन्त देव ने आज होली के त्योहार के साथ ही 2019 लोकसभा चुनावों में शांति व्यवस्था बनाये रखने के साथ ही अपने आस पास होने वाली संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखने को कहा है ।

बिधनू पहुंचे एसएसपी ने मीटिंग में मौजूद S10 के सदस्य व ग्राम प्रधानों को जहरीली शराब से हो रही मौतों को लेकर विशेष तौर पर नजर रखने की बात कहने के साथ ही गॉव में बिकने वाली अवैध शराब को लेकर पुलिस का सहयोग करने की बात कही है वहीं पुलिस कर्मियों को लोकसभा चुनावों को लेकर विशेष तौर पर दिशा निर्देशित किया है

इनसेट

एसएसपी के सामने गश खाकर गिरी फरियादी

पीस कमेटी की बैठक के दौरान बिधनू थानाक्षेत्र की मझावन चौकी के गॉव कुल्हौली से आई महिला रानी अवस्थी ने एसएसपी के सामने अपने पड़ोसी श्यामू सिंह द्वारा नाली को लेकर चल रहे विवाद को लेकर फरियाद करते हुए बेहोश हो गयी । जिस पर एसएसपी ने बिधनू एसओ को सख्त निर्देश देते कार्यवाही करने का आदेश दिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here