मुंबई ब्रिज हादसा: विपक्ष ने मामले को लेकर बीजेपी-शिवसेना पर साधा निशाना

0
47

मुंबई : सीएसटी के पास फुट ओवर ब्रिज के गिरने के बाद विपक्षी पार्टियों ने बीएमसी में सत्तारूढ़ शिवसेना और शिवसेना पार्टी के प्रमुख उद्ध‌व ठाकरे को निशाना बनाया है। एनसीपी नेता और विधानसभा में नेता विपक्ष धनंजय मुंडे ने ट्वीट कर उद्धव ठाकरे पर हमला बोला।

मुंडे ने लिखा, तेरे रंग में घुल-मील गए इस कदर! उद्धव ठाकरे युति के प्रेम में इस कदर डूब गए हैं कि जनता के प्रति उनकी संवेदनाएं भोथरी हो गईं हैं। दुर्घटनास्थल पर पहुंचने की बजाय उद्धव ठाकरे चुनावी प्रचार के लिए अमरावती पहुंच गए हैं। क्या 6 लोगों की जान की कीमत का अंदाजा है?
पुल हादसे के बाद एनसीपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रॉजेक्ट मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना को निशाना बनाया। एनसीपी के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि उच्च गति वाली रेल परियोजना पर खर्च किए जा रहे धन को महानगरों और आसपास के उपनगरीय क्षेत्रों में रेल सुविधाओं का उन्नत करने में लगाना चाहिए। आव्हाड की एस बात का समर्थन एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने भी किया।
पवार ने कहा कि सवा सौ करोड़ रुपये बुलेट ट्रेन पर खर्च करने के बजाए यह पैसा लोकर रेल सेवा में सुविधाएं बढ़ाने पर खर्च किया जाना चाहिए। जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि बुलेट ट्रेन परियोजना को रद्द करना एनसीपी के घोषणापत्र का हिस्सा होगा और पार्टी के सत्ता में आने के एक महीने के भीतर ही इसे बंद कर दिया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here