SI का एजैंट गिरफ्तार, Whatsapp के जरिए पाक में बैठे आकाओं को दे रहा था सूचना

0
59

जालंधर|अमृतसर के स्पेशल ऑपरेशन सेल ने जालंधर से आई.एस.आई. के एजैंट को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार यह एजैंट पाकिस्तान को व्हाट्सएप के जरिए सैना की सूचनाएं पाकिस्तान भेज रहा था। एजैंट की गिरफ्तारी के बाद उसे चंडीगढ़ शिफ्ट कर दिया गया है, जहां पर उससे यह पूछताछ की जाएगी। इस बारे में नेशनल इन्वेस्टिगेशन टीम को भी सूचित कर दिया गया है।
गौरतलब है कि पंजाब में लंबे अरसे से आतंकी गतिविधियां जारी है। इस बारे में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने हाल ही में हुए विधनसभा सत्र में आतंकी गतिविधियों से संबंधित आंकड़े भी पेश किए थे। इन आंकड़ों के मुताबिक राज्य में पिछले 1 साल में आतंकियों के करीब 20 मॉड्यूलस का पर्दाफाश किया था।इनसे काफी मात्रा में हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया था।
सेना प्रमुख बिपिन रावत भी कई बार पंजाब को लेकर अगाह कर चुके है कि यहां पर आतंकी दहशत का माहौल पैदा करना चाहते है। खुफिया एजेंसियों का भी इनपुट रहता है कि पंजाब में आतंकी जम्मू के बॉडर से प्रवेश करते है। गिरफ्तार किए गए एजैंट से पुलिस को अहम सुराग मिलने की उम्मीद है। चूंकि जालंधर के मकसूदा थाने में हुए बम ब्लासट से जुड़ी जानकारी भी इस एजैंट से मिल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here