कानपुर: गृह कलह के चलते युवक ने फांसी लगा दी जान

0
111

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर : पत्नी से झगड़ने के बाद युवक ने पहले शादी की फोटोज जलायी और उसके कुछ ही देर बाद खुद को कमरें में बंद करके फांसी लगाकर जान दे दी . सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस घटनास्थल की जाँच करते हुए कार्यवाही में जुट गयी है .

जानकारी के अनुसार बिधनू थानाक्षेत्र के छौकीं गॉव निवासी अनिल 38 वर्ष पुत्र छबिनाथ किसानी करता है अनिल के घर पर उसकी पत्नी गायत्री दो बेटे अर्जुन व् तिलक रहते है वहीं अनिल के पिता कानपुर में अपने छोटे बेटे के साथ रहते है . सूत्रों के अनुसार अनिल शराब का लती था जिसके चलते आये दिन उसकी पत्नी से उसका विवाद होता रहता था आज सुबह बच्चों के स्कूल जाने के बाद गायत्री से अनिल का किसी बात को लेकर विवाद हुआ उसके बाद अनिल घर के बाहर निकला और शादी के अलबम में लगी फोटो को जलाने के बाद घर में बने पीछे के कमरें में जाकर दरवाजे को अंदर से बंद कर लेता है जब काफी देर तक अनिल कमरें से बाहर नही निकलता तो गायत्री उसे आवाज लगाती है जब कोई जवाब नही मिलता तो कमरें में लगी खिड़की से अंदर की तरफ देखती है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है अनिल ने साड़ी के सहारे छत पर लगी बल्ली से खुद को मौत के गले लगा लिया था .

घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुटने लगती है उधर मृतक के परिजनों द्वारा सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरें का दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारते हुए पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here