कानपुर : बिधनू में 6 साल की मासूम के साथ रेप ….

0
247

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर : बिधनू इलाके में 6 साल की मासूम के साथ रेप की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी . ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के सुपर्द कर दिया है उधर पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही में जुट गयी है .

बिधनू थानाक्षेत्र में रविवार देर शाम एक मजदूर की 6 साल की मासूम बेटी से ननिहाल में रह रहे युवक नीरज वर्मा 24 वर्ष पुत्र स्व. विश्वनाथ ने रेप की घटना को अंजाम दिया.

जानकारी के अनुसार 6 वर्षीय मासूम देर शाम घर के बाहर खेल रही थी तभी नीरज वहां आया और उसे बहला फुसलाकर गॉव के बाहर खेतों की तरफ ले गया जहां पर उसने मासूम के साथ अपनी हवश मिटाने के बाद उसे घर के बाहर छोड़कर भाग निकला जब मासूम ने घर जाकर अपनी माँ से अपने साथ हुई हैवानियत भरी दास्तां बतायी तो परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर नीरज को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना कर दी .

रेप की सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आयी और पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर रेप का मुकदमा दर्ज करते हुए जांच में जुट गई है . एसओ राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है .

उधर 6 साल की मासूम से रेप की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया सीओ सर्किल व एसपी ग्रामीण द्वारा थाने पहुंचकर पीड़िता व आरोपी से पूछतांछ की जा रही है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here