कानपुर( घाटमपुर): मासूम छात्र को टैंकर ने कुचला ,ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम

0
149

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर: बहन के साथ स्कूल की छुट्टी के बाद घर जा रहे मासूम छात्र को तेज रफ्तार टैंकर ने कुचलते हुए मौत की नींद सुलाकर चालक फरार हो गया । सूचना के काफी देर बाद पहुंची पुलिस से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे पर तकरीबन 2 घँटे जाम लगाए रखा । जाम की सूचना पर पहुंचे सीओ घाटमपुर ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवाने के साथ ही शव को पीएम के लिए भेज दिया है ।

जानकरी के अनुसार पतारा कस्बें के टेनापुर गॉव निवासी शैलेन्द्र कुमार का बेटा कृष्णा 5 वर्ष जो कि कक्षा 1 का छात्र था अपनी बड़ी बहन सृष्टि जो कि कक्षा 7 में पतारा के पवन तनय मेमोरियल स्कूल में पढ़ती है रोजाना कि तरह स्कूल की छुट्टी होने के बाद सृष्टि कृष्णा को साइकिल में पीछे बैठाकर घर जा रही थी जैसे ही वो टेनापुर गॉव के मोड़ के पास पहुंची तभी कानपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने साइकिल में टक्कर मार दी ।

टैंकर की टक्कर से सृष्टि हाइवे के दूसरी तरफ जा गिरी वहीं कृष्णा टैंकर के पिछले पहियों के नीचे आकर मौत की नींद सो गया । हादसे के बाद टैंकर चालक घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर टैंकर छोड़कर भाग निकला ।

दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर सैकड़ो ग्रामीणों एकत्र हो गए और सूचना के बाद काफी देर से पहुंची पुलिस के खिलाफ बवाल करने के साथ हो हाइवे जाम कर दिया।

मौके पर पहुंचे घाटमपुर सीओ ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवाकर शव को पीएम के लिए भेजने के साथ ही उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है ।

इनसेट

4 बहनों में अकेला था कृष्णा

बताते चले शैलेन्द्र की चार बेटियों के बाद कृष्णा सबसे छोटा और एकलौता लड़का था हादसे में कृष्णा को खोने के बाद शैलेन्द्र व उसकी पत्नी पागल से हो गए है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here