फिल्मों के चयन के मामले में रणबीर से जलन होती है : कार्तिक आर्यन

0
75

मुंबई|फिल्म ‘लुका छिपी’ की सफलता के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि अब फिल्म उद्योग में फिल्मों के चयन के मामले में उन्हें ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है। उनका कहना है कि रणबीर कपूर ऐसे अभिनेता हैं जिनके फिल्मों के बेहतरीन चयन को देखकर उन्हें जलन होती है। अभिनेता से जब पूछा कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से लेकर ‘लुका छिपी’ तक के सफर को वह कैसे देखते हैं तो उन्होंने कहा, यह काफी मुश्किल रहा क्योंकि ‘सोनू..’ की बड़ी सफलता के बाद काफी दबाव आ गया। लोग यह देखने का इंतजार करने लगे कि मैं अगली फिल्म कौन सी करने जा रहा हूं। (हंसते हुए) मुझे यकीन है कि कुछ लोग मुझे असफल होते देखने का भी इंतजार कर रहे थे। शुक्र है कि ‘लुका छिपी’ बॉक्स ऑफिस और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरी।
‘लुका छिपी’ की सफलता उनके लिए बेहद अहम थी और वह थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं। कॉमर्शियल सेन्सिबिलिटीज के साथ कन्टेंट का बेहतरीन संयोजन था, जो मुझे बहुत पसंद आया। इसके अलावा, यह तथ्य भी था कि यह रोमांटिक कॉमेडी शैली का होने के साथ ही पूरे परिवार के देखने के लिए उपयुक्त था। यह एक अनूठा संयोजन है। गुड्डू एक ऐसा मासूम, प्यारा और दिलवाला किरदार था जिसे मैं जानता था कि वह दर्शकों के दिल में अपने लिए जगह बना लेगा। मैं कभी भी कुछ फूहड़, अश्लील या ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जिससे दर्शक या मेरा परिवार शर्मिदा महसूस करे। मुस्कुराहट और हेयरस्टाइल। मेरा पूरा व्यक्त्वि। मुझे लगता है कि मेरे प्रशंसक मेरे किरदारों को पसंद करते हैं और इसके पीछे यही वजह है। अटेंशन मिलना पसंद है। दर्शकों का प्यार पाने के लिए वह हमेशा बेताब रहते हैं। इसे वह अपनी खुशकिस्मती मानते हैं। कार्तिक से जब पूछा गया कि किस निर्देशक और सह-कलाकार के साथ काम करने का उनका सपना है तो उन्होंने कहा, संजय लीला भंसाली ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ मैं काम करने के लिए बेसब्र हूं।
उनका काम हमेशा मुझे प्रेरित करता है। अगर कोई दो नायकों वाली फिल्म बनती है तो मैं सह-कलाकार के रूप में रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहूंगा। वह बेहतरीन अभिनेता हैं और फिल्मों का चयन करने की उनकी काबिलियत से मुझे जलन होती है। अब यह सवाल कहां से आ गया। ठीक है मैं आपको पॉलिटिकली करेक्ट जवाब दूंगा। मैं अपने काम के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हूं और मैं बेहद खुश हूं। उनसे जब पूछा गया कि क्या वह इम्तियाज अली की फिल्म में सारा के साथ काम कर रहे हैं तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि इस सवाल का जवाब इम्तियाज अच्छे से दे सकेंगे। कार्तिक ने आगामी फिल्मों के बारे में बताया कि वह इम्तियाज अली की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ कर रहे हैं और एक फिल्म अनीस बज्मी के साथ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी सभी फिल्म एक-दूसरे से अलग है लेकिन ये सभी मनोरंजन से भरपूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here