कानपुर: पुलिस चौकी में बहु से माफी मांग सास ने लगाई फांसी

0
265

:-घर से बरामद हुआ 4 पेज का सुसाइड नोट

:- चौकी इंचार्ज पर आरोप को जबरदस्ती मंगवाई माफी

:- घर से तकरीबन 6 किलोमीटर दूर बगीचे में किया सुसाइड

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर: बिधनू इलाके में आज सुबह ग्रामीणों ने एक महिला का शव नीम के पेड़ में लटका हुआ देखा और मामले की जानकारी डायल 100 पर पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की जब शिंनाख्त कराने की कोशिश की तो महिला की गुमसुदगी की रिपोर्ट नौबस्ता थाने में मंगलवार शाम से दर्ज थी ।

जानकारी के अनुसार बिधनू के बिनगवां स्थित महर्षि विद्या मंदिर स्कूल के सामने आम के बगीचे में इलाक़ाई लोगों ने नीम के पेड़ में साड़ी के फंदे से लटका हुआ देखा और मामले की जानकरी पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिंनाख्त आवास विकास निवासी मीना त्रिवेदी 52 वर्ष पत्नी स्व राजेन्द्र त्रिवेदी के रूप में करते हुए हादसे की सूचना मृतका के बेटे आनंद को दी ।

ये थी आत्महत्या की वजह

आनन्द ने बताया वो दो भाई बड़े भाई वंश त्रिवेदी की शादी नीलम से हुई थी भाभी नीलम द्वारा 2008 दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया गया था जिसका केस चल रहा है आनन्द ने बताया कि कल सुबह नौबस्ता चौकी इंचार्ज लखन मिश्रा ने मेरी माँ व मुझे चौकी में बुलाया वहीं पर मेरी भाभी नीलम पहले से मौजूद थी तभी चौकी इंचार्ज ने उनकी माँ से दबाव बनाकर भाभी से माफी मंगवाई जिसके बाद से माँ काफी परेशान थी आनंद ने बताया कि शाम 3 बजे के बाद से माँ घर पर नही थी और उनका फोन भी घर पर ही था देर शाम तक जब मां का कोई पता नही लगा तो उसने नौबस्ता थाने में गुमसुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी ।

इधर घर से निकलने के बाद मीना ने 4 पेज का सुसाइड नोट लिखा जिसमें आत्महत्या की वजह बहु नीलम को दर्शाते हुए मीना घर से तकरीबन 6 किलोमीटर दूर बिधनू थानाक्षेत्र में फांसी लगाकर जान दे दी । सूचना पर पहुंची बिधनु पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here