कानपुर :शादी की तारीख तय करने गये मां-बाप व नाना को लड़के वालों ने पीटा, नाना की मौत 

0
261

कानपुर, 14 अप्रैल । नर्वल थानाक्षेत्र में नातिन की शादी की बात करने गये नाना, पिता और मामा को युवक ने साथियों संग लाठी-डंडों से पीट दिया। मारपीट में नाना की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्यवाही शुरू कर दी।


मूलरूप से फतेहपुर के मलवा स्थित माधवपुर में रहने वाले वासुदेव ने अपनी बेटी की शादी नर्वल इलाके में रहने वाले विजय बहादुर के बेटे संदीप से तय की थी। दो साल पूर्व छह जुलाई 2016 को तिलक समारोह कर शादी तय कर ली गई। लेकिन तिलक के बाद से युवक शादी करने में आनाकानी करने लगा। युवती के परिजनों ने युवक के परिवारवालों से शादी करने के लिए कई बार कहा, लेकिन युवक शादी करने से इंकार करने लगा। बीती रात युवती के परिजनों को युवक के दूसरी जगह शादी करने की बात पता चली। जिस पर पिता अपने ससुर राम कृष्ण पासी (68) और साले राम कुमार व पत्नी के साथ लड़के के घर पहुंचे और बातचीत की।

युवती के पिता का आरोप है कि बातचीत कर जब वह सभी लोग वापस घर लौट रहे थे तभी छिवली नदी के पास संदीप ने पिता और भाई व दो साथियों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मारपीट में ससुर को अधमरा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करने और ससुर का इलाज कराने की जगह वह साले-बहनोई को उलटा पीटने लगे।

इसके साथ ही पुलिस वाले कहने लगे यहा क्या करने आये थे। पुलिस के जाने के बाद पीड़ित पक्ष ने घटना की जानकारी परिजनों को दी और ससुर को इलाज के लिए पास के निजी हॉस्पिटल ले गये। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here