कानपुर: शहीदों को याद कर फूंका गया आतंकवाद का पुतला

0
197

रिपोर्ट:- अभय ठाकुर

:-जनजागृति समिति और क्षेत्रीय लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

:- बिधनू के मझावन में भी निकाला गया कैंडल मार्च

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर: पुलवामा में शहीद हुए 44 सीआरपीएफ के जवानों के लिए जनजागृति समिति के तत्वाधान में द्विवेदी नगर में क्षेत्रीय लोगों द्वारा शोक सभा का आयोजन किया गया साथ ही साथ पाकिस्तान का पुतला फूंक कर विरोध दर्ज कराया।

क्षेत्रीय लोगों का कहना था पाकिस्तान हर बार नापाक हरकत कर रहा है अब समय आ गया है जबकि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए जैस मोहम्मद वाले आतंकी संगठनों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए इसके साथ ही क्षेत्रीय लोगों ने चंदा इकट्ठा कर कर सैनिक राहत कोष में भेजने का अधिकार किया जो कि सराहनीय कार्य है ।

सभी लोगों ने एक सुर में कहा देश की सेवा करने वालों को किसी प्रकार से कोई भी तकलीफ नहीं होनी चाहिए लोगों का आक्रोश साफ तौर पर चेहरे पर दिख रहा था जनजागृति समिति के अध्यक्ष गोपाल सिंह भदोरिया ने बताया हमारी समिति देश के वीर जवानों के साथ हर समय खड़ी है और हम यह साथ दिलाना चाहते हैं कि देश के वीर जवानों देश का सबसे मजबूत स्तंभ है जब वह सीमा पर जाते हैं तभी हम सोते हैं ।

इस घटना ने भारत इन्हें पूरे विश्व को स्तब्ध कर दिया है इन आतंकियों के हौसले क्यों बढ़ रहे हैं यह सभी जानते हैं पाकिस्तान की सरपरस्ती में हिना के हौसले बुलंद हो रहे हैं इनके ऊपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए शोक सभा के बाद कैंडल मार्च निकालकर शहीद हुए जवानों को याद किया गया साथ ही साथ मौका परस्त पाकिस्तान के पुतले को फूंक कर लोगों ने अपने आक्रोश व्यक्त किया लोगों का कहना था ।

यह पाकिस्तान और उसके आतंकवादी उसी तरह की सरपरस्ती कर रहे हैं इनको ऊपर पूरे विश्व को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए इस मौके पर वार्ड 22 पार्षद अजय पांडे राजकुमार विवेक सिंह जितेंद्र सिंह भदोरिया छोटू पंडित पप्पू यादव आदि लोग मौजूद रहे।

इनसेट

घाटमपुर के साढ़ कस्बें में सिंडीकेट बैंक में कौशल विकास का केंद्र चलाने वाले अनुज साहू व क उनके छात्रों के द्वारा सहायता राशि को सैनिक कल्याण कोष में जमा करते हुए शहीदों को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गयी ।

इनसेट

वहीं बिधनू इलाके के मझवान कस्बें में भी जनता द्वारा पुलवामा में हुआ आतंकवादी हमले का जमकर विरोध करते हुए कैंडल मार्च निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here