कानपुर :पत्नी के दूसरी शादी करने पर पति ने खाया जहर, मौत

0
438

कानपुर, 09 मार्च। बिल्हौर थानाक्षेत्र में पति से झगड़कर पत्नी तीन माह पूर्व मायके चली गई। जिसके बाद उसने वहां दूसरी शादी कर ली। पत्नी के दूसरी शादी की जानकारी पर परेशान पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

बिल्हौर के महौबीपुरवा में रहने वाले ओमप्रकाश का बड़ा बेटा प्रेम चंद्र (24) प्राइवेट नौकरी था। परिवार में मां सवित्री, पत्नी दीपा और तीन भाई हैं। भाई अखिलेश ने बताया कि बड़े भाई की शादी एक साल पूर्व बनारस के रामगढ़ में रहने वाली दीपा के साथ हुई थी। शादी के दो महीने बाद भाई ने भाभी को किसी से फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था। जिसके बाद से दम्पति के बीच आये दिन झगड़ा होता था। बीते तीन माह पूर्व भाभी नगदी और जेवरात सहित करीब 30 हजार रूपये का माल लेकर मायके चली गई।

जहां उसने एक माह पूर्व दूसरी शादी रचा ली। जिसकी जानकारी होने पर भाई परेशान रहने लगे। सोमवार भोर पत्नी के दूसरी शादी करने के गम में भाई ने खेत जाकर फसल में डालने वाला कीटनाशक पदार्थ पी लिया। खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने भाई की हालत बिगड़ती देख घटना की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी। जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here