छोले भठूरे खाकर उपवास में बैठें कांग्रेसी नेता 

0
104

नई दिल्ली, 09 अप्रैल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं का उपवास का सोशल मीडिया पर बहुत उपहास हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ है जिसमें उपवास शुरू करने के पहले कांग्रेस नेताओं को छोले-भटूरे खाते हुए दिखाया गया है।


राहुल गांधी ने देश भर में सांप्रदायिक सद्भाव की सुरक्षा और बढ़ावा देने के लिए सोमवार को महात्मा गांधी की समाधि राजघाट पर उपवास किया। हालांकि उपवास शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की एक तस्वीर वायरल हो गई। तस्वीर में कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन के अलावा पूर्व मंत्री हारून यूसुफ और अरविंदर सिंह लवली आदि एक रेस्तरा में खाना खाते दिखाई दे रहे हैं।



भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कांग्रेसी नेताओं के खाना खाते हुए की फोटो ट्विटर पर साझा करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता तीन घंटे भी बिना ‘खाए’ नहीं रह सकते हैं।
वहीं भाजपा के दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना ने ट्विटर पर इस फोटो को साझा करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट संदेश में लिखा, ‘वहां हमारे कांग्रेस के नेता लोगों को राजघाट पर अनशन के लिए बुलाया है और खुद एक रेस्तरां में बैठकर छोले-भटूरे के मजे ले रहे हैं। सही बेवकूफ बनाते हैं।’


वहीं कांग्रेस नेता अरविंदर लवली से जब इस फोटो के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राजघाट पर उपवास साढ़े दस बजे से शुरू होना था और यह सांकेतिक था। ऐसे में हमने सुबह क्या किया इससे कोई मतलब नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि असल में भाजपा मुद्दे को भटकाने का प्रयास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here