वैलंटाइन्स डे: पति ने की एक फ्लैट की मांग, न मिलने पर पत्नी को करने लगा प्रताड़ित

0
70

बेंगलुरु|शादी को दो महीने बीते थे और वैलंटाइन्स डे आने वाला था। इस महिला को इंतजार था अपने गिफ्ट का, लेकिन इसी बीच उसे महसूस हुआ कि उसके पति को भी उससे कुछ ऐसी ही अपेक्षा है। 25 साल की इस महिला के पैरंट्स से उसके पति ने एक फ्लैट की मांग की लेकिन जब वे इसे पूरा नहीं कर पाए तो एक साल तक अपने पैरंट्स के साथ मिलकर उसने महिला को प्रताड़ित किया। महिला ने बीती 25 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
पीड़िता ने माडीवाला पुलिस में अपने पति अजय सहित मुंबई में रहने वाले चार अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि दिसंबर 2017 में उसकी शादी उत्तर प्रदेश में अजय से हुई थी। जब वह मुंबई में अपने पति के घर में गई तो उसकी सास ने कथित तौर पर उसके सोने के जेवर और पैसे ले लिए। शादी के 15 दिन ही बीते थे कि उसका पति दहेज की मांग करने लगा और बेंगलुरु में घर खरीदने को कहा।
महिला ने आरोप लगाया कि पिछले वैलंटाइन्स डे पर उसके पति ने उससे महंगे गिफ्ट की मांग की और महिला के मायकेवालों से एक फ्लैट खरीदकर देने को कहा। मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के ससुरालवालों ने उसे मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया। इतना ही नहीं महिला को कथित तौर पर जबरन दवा खिलाकर उसका अबॉर्शन कराया गया। इसके बाद जब वह दोबारा प्रेग्नेंट हुई तो उसके पेट पर मारा गया, जिसके बाद डॉक्टर के सुझाव पर उसे फिर से गर्भपात कराना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here