कांग्रेस नेताओं संग लखनऊ में उपवास पर बैठे राजबब्बर

0
123

लखनऊ, 09 अप्रैल । भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र एवं प्रदेश सरकारी की नाकामी और सामाजिक वैमनस्यता को बढ़ाने के विरोध में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर प्रदेश कार्यालय पर उपवास पर बैठे हैं। माल एवेन्यू स्थित कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के साथ नसीमुद्दीन सिद्दीकी, हरीश बाजपेई, अयाज खान अच्छू और विकास श्रीवास्तव के अलावा तमाम कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता बैठे हैं।



राजबब्बर ने 02 अप्रैल को दलित संगठनों द्वारा किये गये शांतिपूर्वक भारत बन्द के दौरान पुलिस द्वारा बर्बरतापूर्वक लाठी-डण्डे और गोली के बल पर दमनात्मक कार्यवाही की कड़ी निन्दा की है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में जिस प्रकार सामाजिक वैमनस्यता को बढ़ाने और सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने का लगातार प्रयास किया जा रहा है उससे आम जनमानस में आक्रोश व्याप्त है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं प्रवक्ता ओंकारनाथ सिंह ने कहा कि देश में सामाजिक सौहार्द बिगड़ने से बढ़ती अराजकता की स्थिति के विरोध में प्रदेश भर में जिला मुख्यालयों पर ‘उपवास’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस सदैव सामाजिक सौहार्द एवं भाईचारा पर बल देती रही है। वर्तमान केन्द्र एवं उत्तर प्रदेश सरकार समाज को जातियों एवं वर्गों में बांटने का काम कर रही है जो देश और प्रदेश हित में नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here