केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने पार्सल प्रोसेसिंग सेंटर का किया उद्घाटन

0
112

लखनऊ, 09 अप्रैल। केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने हजरतगंज स्थित जनरल पोस्ट आफिस (जीपीओ) में बने पार्सल प्रोसेसिंग सेंटर का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने जीपीओ के सुंदरीकरण की ओर ध्यान आकर्षित करने को अधिकारियों को संकेत किया। 

सोमवार को केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने लखनऊ पहुंचकर हजरतगंज स्थित जीपीओ में एक कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचें मनोज सिन्हा ने केन्द्रीय योजनाओं के जनता तक सीधे लाभ पहुंचने की बात कहीं। इस दौरान उन्होंने पार्सल के क्षेत्र में तैयार किये गये पार्सल प्रोसेसिंग सेंटर का उद्घाटन किया।
केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि जनता के हित के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की सरकार कार्य कर रही है। योजनाओं को पूरा कराया जा रहा है। हर व्यक्ति तक केन्द्र की योजनाओं का लाभ पहुंचें, इसके लिए हमें ध्यान देना है। 

उन्होंने कहा कि डाक विभाग में लगातार सुधार हुआ है और निरंतर विकास कार्य हो रहे हैं। इसी का परिणाम है आज उद्घाटन हुआ पार्सल प्रोसेसिंग सेंटर, इसके बाद आगे भी विकास कार्य होते रहेंगे।
इस अवसर पर भारतीय मजदूर संघ की जीपीओ इकाई के पदाधिकारी राकेश यादव और संदीप मिश्रा ने केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा को पुष्प गुच्छ दें कर स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ अधिकारीगण और भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रहीं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here