हिंदी के अलावा 3 अन्य भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म ‘भारत’

0
122

साल 2017 में अली अब्बास जफर की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में दिखाई दी सलमान खान और कटरीना कैफ की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘भारत’ में दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार है। जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है तभी से यह चर्चा में बनी हुई है। पिछले महीने फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें सलमान के डिफरेंट लुक्स को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।
सलमान की यह आने वाली फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स चाहते हैं कि भारत में यह फिल्म लिमिटेड ऑडियंस तक सीमित न रहे बल्कि अन्य भाषाओं के लोग भी इसे देख सकें। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने जा रही है और इसके लास्ट शेड्यूल की शूटिंग अगले हफ्ते में खत्म हो जाएगी। यह शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में चल रही है जिसमें पुरानी दिल्ली का सेट तैयार किया गया है।
14 फरवरी को सलमान, कटरीना, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर एक ड्रामा सीन को शूट करने जा रहे हैं। सलमान की ‘भारत’ में वरुण धवन का भी कैमियो रोल होगा लेकिन अभी तक वरुण के कैरक्टर के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म के अन्य कलाकारों में दिशा पाटनी और नोरा फतेही भी शामिल हैं और यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here