आप की ‘तानाशाही हटाओ, देश बचाओ’ रैली को संबोधित करेंगी सीएम ममता

0
52

नई दिल्ली|दिल्ली में बुधवार को जंतर मंतर पर होने वाली विपक्ष की रैली में हिस्सा लेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। ममता बनर्जी रैली के बाद संसद भवन भी जाएंगी। मुख्यमंत्री बनर्जी राजधानी में बुधवार को जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी की तरफ से आयोजित ‘तानाशाही हटाओ, देश बचाओ’ रैली को संबोधित करेंगी।
सूत्रों ने बताया कि इसके बाद वह संसद में तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय जाएंगी। यहां वह अपनी पार्टी व दूसरे दलों के सांसदों से मुलाकात करेंगी।
मुख्यमंत्री बनर्जी शहर में एक सरकारी कार्यक्रम में भी शामिल होंगी। कोलकाता में पार्टी के एक नेता के मुताबिक ममता के बृहस्पतिवार तक दिल्ली में रहने की संभावना हैं। “आप” के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने बताया कि रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद यादव हिस्सा लेंगे। उन्होंने बताया, समाजवादी पार्टी, द्रमुक, राष्ट्रीय जनता दल, राष्ट्रीय लोक दल और अन्य पार्टियों के नेता भी महा रैली को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here