हार्दिक पटेल पर गुर्जर महासभा के महासचिव ने फेंकी स्याही

0
95

उज्जैन, 08 अप्रैल । भड़काऊ राजनीति कर देश की सुर्खियों में आए गुजरात के पाटीदार नेता किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल किसानों और समाज के लोगों से मिलने के उद्देश्य से शनिवार की रात उज्जैन पहुंचे थे। इस दौरान एक युवक ने उन पर स्याही फेंक दी। बताया जा रहा है कि स्याही फेंकने वाला युवक गुर्जर महासभा का महासचिव है।


शनिवार को हार्दिक पटेल नीमच से होते हुए रात के समय उज्जैन पहुंचे। यहां वे रात करीब साढ़े नौ मेघदूत होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में शामिल होने जा रहे थे, उसी समय मिलिंद गुर्जर (30) नामक युवक ने उन पर स्याही फेंक दी और जोर-जोर से चिल्ताते हुए कहा कि अब दोबारा उज्जैन मत आना। हार्दिक समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। नानाखेड़ा पुलिस ने देर रात उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो उसने अपना नाम मिलिंद गुर्जर बताया और कहा कि वह परिचय अखिल भारतीय गुर्जर महासभा का महासचिव है। फिलहाल वह पुलिस की कस्टडी में है और पूछताछ की जा रही है। 


हार्दिक पटेल ने कहा कि ऐसी घटनाओं ने उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। स्याही फेंकने की घटना भाजपा की साजिश हो सकती है और युवक भाजपा से जुड़ा हो सकता है। इसके बाद वे प्रेसवार्ता में पहुंचे और पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि मैंने मध्य प्रदेश के 250 गांवों का दौरा किया है। यहां कई समस्याएं हैं, जिन्हें दूर किया जाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने राममंदिर को लेकर प्रधानमंत्री पर भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अगर पीएम हिंदूवादी नेता होते, तो राम मंदिर अब तक बन चुका होता। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here