अंतरराज्यीय डकैत गैंग का खुलासा, छह आरोपी गिरफ्तार, बड़ी संख्या में हथियार बरामद।

0
64

जयपुर| जिले के कोटखावदा थाना इलाके में कुछ दिन पहले एक परिवार के साथ हुई डकैती की वारदात का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे बड़ी संख्या में अवैध हथियार बरामद किए हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

डीसीपी साउथ योगेश दाधीच ने जानकारी देते हुए बताया कि डकैतों की पकड़ी गई अंतरराज्यीय गैंग प्रदेश में कई जिलों में वारदात कर चुकी है. वारदात में शामिल सरगना नंदकिशोर सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से जो हथियार बरामद किए हैं वो भी उन्होंने जयपुर से ही चुराए हुए हैं. पुलिस ने बदमाशों के पास से तीन देशी कट्टे, 29 जिंदा कारतूस, एक दुनाली 12 बोर बंदूक, उसके 25 जिंदा कारतूस और तीन पावर मोटर बाइक जब्त की है. इनके अलावा 2 बदमाश अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पकड़े गए बदमाशों में से दो का आपाराधिक रिकॉर्ड मिल गया है, शेष का पता लगाया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में कोटखावदा इलाके में डकैतों ने एक घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था. रात को सात आठ डकैत हथियार लेकर एक घर में घुस गए थे. लेकिन परिवार के लोगों के जाग जाने पर डकैतों ने फायर कर दिया. डकैतों ने परिवार के लोगों के मारपीट की. लेकिन इस बीच लोग एकत्र हो गए तो डकैत भाग गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here