यूपी: गर्भवती महिला को जमकर पीटा, 5 वें दिन मौत

0
66

लखनऊ। आज एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दहेज लोभियों ने एक विवाहिता को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। जिसके बाद पंचवे दिन विवाहिता ने दम तोड़ दिया। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया और ना ही कोई कार्रवाई की।

मामला थाना बाजार खाला के ऐशबाग क्षेत्र का है। यहां 21 वर्षीय अंशिका की थाना बाजार खाला के ऐशबाग में हुई। अभी शादी को साल भर ही हुए थे कि दहेज की लालच में सास और पति ने बहु की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद महिला ने एक मासूम बच्ची को जन्म दिया और उस महिला की हालत नाजुक रही।

परिजनों ने महिला को बलरामपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां 4 दिन तक उसका इलाज चलता रहा। शुक्रवार पांचवे दिन हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने महिला को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 5 दिन पहले परिजनों ने महिला के पति और उसकी सास के खिलाफ थाने में तहरीर दी और न्याय की गुहार लगाई थाने से कोई कार्रवाई ना होने के बाद परिजनों ने एसएसपी से गुहार लगाई।

एसएसपी से गुहार के बाद भी थाने में ना तो पीड़ित परिवार की तरफ से कोई मुकदमा लिखा गया और ना ही आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई। उनको लड़की का इलाज का बहाना करके घर वापस कर दिया गया। जिसके चलते शुक्रवार को पीड़िता ने दम तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here