सलमान के जेल जाने से बॉलीवुड के फंसे पांच सौ करोड

0
106

मुंबई 05 अप्रैल । जोधपुर न्यायालय ने चर्चित काला हिरण मामले में सिने अभिनेता सलमान खान के जेल जाने से बॉलीवुड के पांच सौ करोड के फंस जाने की चर्चा जोरों पर चल रही है। उल्लेखनीय है कि अदालत ने सलमान खान को पांच साल की सजा और दस हजार रुपए का जुर्माना, गुरुवार 05 अप्रैल को सुनाया है।
गौरतलब है कि काला हिरण केस गत बीस साल से चल रहा है और अब जाकर न्यायालय ने सलमान खान को दोषी मानकर सजा सुनाते हुए अन्य चार आरोपियों को बरी कर दिया है। बतादें कि सलमान खान तीन फिल्मों में बिजी हैं और अब सजा के ऐलान के बाद से सलमान व उनकी फिल्मों पर लगे पांच सौ करोड रुपए दांव पर लग गए हैं। रैमो डिसूजा की रेस 3, अली अब्बास जफर की भारत और उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म दबंग दांव पर लगी हुई है।


साथ ही चर्चा है कि उनका टीवी शो विग बॉस का सीन 12 और दस का दम भी ठंडे बस्ते में जा सकता है। रेस 3 फिल्म अभी पूरी नहीं हुई है। इसका बजट सौ करोड रुपए के आसपास बताया जाता है। इमोशनल फिल्म भारत में भी सलमान खान लीड रोल में हैं और जेल हो जाने से यह फि ल्म भी अटक गई है। दबंग 3 सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म है और इन तीनों फिल्मों के अटक जाने से इंडस्ट्री में पांच सौ करोड रुपए के फंस जाने की चर्चा जोरों पर चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here