किसी भी एंगल से सारा मेरी बहन नहीं है : रणवीर सिंह

0
40

सारा अली खान और रणवीर सिंह इन रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ के सफलता के जश्न में डूबे हैं, जो हाल ही में 28 दिसम्बर को रिलीज़ हुई है। दोनों लीड स्टार्स पिछले महीने ‘सिंबा’ के प्रमोशन में खूब व्यस्त रहे, जहां उनसे इंटरव्यूज़ में तरह-तरह के सवाल किए गए। कई बार फिल्म स्टार्स को इंटरव्यू में कुछ अजीब सवालों का सामना करना पड़ जाता है और रणवीर-सारा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ पिछले दिनों।
फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 200 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है, जिसे को- प्रड्यूस किया है करण जौहर ने। ‘सिंबा’ ने इस साल बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्मों की कमाई को काफी पीछे छोड़ दिया है। हालांकि, यहां जो हम बताने जा रहे हैं यकीनन ऐसा आपने किसी इंटरव्यू में कभी नहीं सुना होगा, जैसा कि एक फैन ने ‘सिंबा’ में रणवीर के ऑपोज़िट सारा को लेकर कॉमेंट किया।
एक इंटरव्यू में इंटरव्यू लेने वाले फैन्स का सवाल रणवीर और सारा के सामने रख रहे थे, जिसमें से एक सवाल कुछ ऐसा था, ‘सारा, आप रणवीर की बहन जैसी दिखती हो। इस सवाल पर सारा और रणवीर का रिऐक्शन देखने लायक था। हालांकि, कुछ पलों की चुप्पी के बाद रणवीर ने जवाब में सारा की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘बहन लग रही है तू मेरी?’ इसके बाद आगे रणवीर ने कहा, ‘किसी भी एंगल से सारा मेरी बहन नहीं है।
‘सिंबा’ में रणवीर सारा को देखते ही पहली नजर में दिल दे बैठते हैं और उनके बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद भी आई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही और दूसरे वीकेंड तक करीब 200 करोड़ के आंकड़े को छू चुकी है यह फिल्म। फिल्म साल 2018 की ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here