महोबा:-मंडी परिसर बना अखाड़ा,जमकर हुई उठापटक

0
81

रिपोर्ट- नितिन नामदेव

महोबा- खन्ना का मंडी परिसर आज दिनभर दंगल का अखाड़ा बना रहा। एमपी से लगाकर हरियाणा तक के पहलवानो ने आज विशाल दंगल अपने बेहतरीन दांव पेंच दिखाए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवशंकर सिंह मौजूद रहे। वही युवा भाजपा नेता आकाशदीप की अध्यक्षता में आयोजित दंगल का जनता ने जमकर लुफ्त उठाया

खन्ना में आयोजित विशाल दंगल प्रतियोगिता की शुरुवात मुख्य अतिथि शिवशंकर सिंह द्वारा पहलवानो से परिचय प्राप्त का की गई। इस दौरान कानपुर, पंजाब, हरियाणा मध्य प्रदेश सहित एक दर्जन से अधिक राज्यों से आये पहलवान एक दूसरे को चारों खाने चित करने में जुटे रहे।

कुश्ती के अंत पर भाजपा नेता शिवशंकर सिंह पहलवानो को पुरुस्कृत करते रहे। इस दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा शिवशंकर सिंह ने कहा कि दंगल के माध्यम से पहलवानो को अपनी कला का प्रदर्शन करने का मौका मिलता है। समय समय पर आयोजित ऐसे कार्यक्रम इनकी कला को और निखारने के कार्य करते है।

वह अन्ना की समस्या पर भाजपा नेता ने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर पर गौशाला खोले जाने के प्रयास जारी है। अन्ना प्रथा को समाप्त करने के लिए सरकार गंभीर है।

इधर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे युवा नेता आकाशदीप ने कहा कि दंगल में राज्य स्तर से एसए पहलवान आज अपने दांव दिखाकर कर जानता का मनोरंजन किया है। उन्होंने आगे भी इसी तरह के बड़े आयोजन कराये जाने की बात कही। इस दौरान खन्ना थानाध्यक्ष सही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here