कानपुर (घाटमपुर ): आखिर क्यों पिता ने भतीजे के साथ मिलकर बेटी का शव किया गायब ?

0
135

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर : घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में एक पिता ने अपने भतीजे के साथ मिलकर अपनी बेटी का जला हुआ शव गायब करके फरार हो गया है सीओ घाटमपुर ने मामले को लेकर बताया है मामला संज्ञान में है जांच की जा रही है ।

सूत्रों के मुताबिक साढ़ चौकी क्षेत्र के मोहम्मदपुर गॉव में सोमवार सुबह घर से चीख की आवाज के बाद एक पिता व उसका भतीजा 16 वर्षीय बेटी के जले हुए शव को पिकअप में किसी अज्ञात स्थान में लेकर जाता है और उसके बाद से मृतका के घर मे ताला लगने के साथ ही घर के सभी सदस्य फरार रहते है ।

मोहम्मदपुर गॉव के ग्रामीणों के अनुसार आज सुबह तकरीबन 10 बजे गॉव के ही एक किशोरी का जला हुआ शव उसके चचेरे भाई व पिता ने मिलकर गायब कर दिया हादसे से पहले किशोरी की चीख पुकार घर से आ रही थी.

जिसमें वो अपने पिता से खुद को न मारने की गुहार लगा रही थी तभी तकरीबन 30 मिनट बाद किशोरी के घर के बाहर लोडर लेकर मृतका का चचेरा भाई पहुंचता है और उसके जले हुए शव को लेकर फरार हो जाता है वहीं ग्रामीणों की माने तो घटना के वक्त मृतका की मां कही बाहर गयी हुई थी और उसकी छोटी बहन स्कूल गयी हुई थी ।

सूत्रों की माने तो मृतका का इलाके के किसी युवक से प्रेम प्रंसग चल रहा था जिसका पता चलते ही आये दिन उसका पिता उसके साथ मारपीट किया करता था और आज किशोरी की संदिग्ध हालातो में जलकर हुई मौत के बाद उसका शव गायब करने के साथ ही उसका पूरा परिवार फरार है .

उधर मामले को सीओ घाटमपुर शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि जानकारी की जा रही है और वहीं कोतवाल रवी श्रीवास्तव का कहना है कि मृतका का पिता व भतीजा दोनों ही गायब है मृतका के परिजनों को जल्द से जल्द हिरासत में लेकर पूछतांछ की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here