रांची में होटल की आड़ में चल रहा था जिस्‍मफरोशी का धंधा

0
38

रांची : राजधानी राची के डुमरदगा स्थित सैनिक कॉलोनी में किराए के मकान में खुलेआम सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने वहां से छापेमारी कर तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। हालांकि छापेमारी की सूचना पर मौके से दो लड़कियां भाग निकली। पकड़े गए आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। इनमें शिवशक्ति नगर के प्रवीण राय, नामकुम के प्रमोद यादव और बुंडू निवासी विजय भगत उर्फ अजय भगत शामिल है।
पुलिस को गुप्त सूचना मिली की सैनिक कॉलोनी में विजय सिंह के मकान में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। सूचना के आधार पर सदर डीएसपी दीपक कुमार पांडेय ने एक छापेमारी टीम का गठन किया।

खेलगाव ओपी प्रभारी मोहन कुमार के नेतृत्व में शनिवार को टीम ने किराए के मकान पर छापेमारी की।इस दौरान टीम ने तीन लोगों को पकड़ा। साथ ही मकान से पकड़े गए युवकों की तलाशी ली गई। उनके पास से शक्तिवर्धक दवाएं सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए। पकड़े गए तीनों अपराधी सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह के सरगना रूद्रा और राजन से जुड़ा बताया जा रहा है।
होटल की आड़ में महिला चलाती है धंधा : सैनिक कॉलोनी में विजय सिंह के मकान पर वेश्यावृत्ति का धंधा खुशबू नामक महिला चलाती है। इस गिरोह की खुशबू ही सरगना है। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपितों ने इस बात का खुलासा किया है।

आरोपितों ने पुलिस को बताया कि रुक्का डैम रोड में जायसवाल नामक होटल है। उस होटल को खुशबू ही चलाती है। होटल में ही ग्राहकों को वह डील करती है। डील फाइनल होने के बाद गिरोह के सदस्य ग्राहक को अपने साथ लेकर सैनिक कॉलोनी स्थित मकान लेकर आते हैं। पूछताछ में आरोपितों ने यह भी खुलासा किया है कि खुशबू काफी अरसे से इस धंधे को चला रही है।
लंबे समय से जुड़े हैं धंधे से दो आरोपित : यूपी निवासी प्रवीण राय और उसके भाई मोहित राय काफी अरसे से इस धंधे में जुड़े हैं। चुटिया पुलिस ने फरवरी 2018 में प्रवीण को जेल भेज चुकी है, जबकि उसके भाई मोहित उस समय भी फरार हो गया था।

इसके अलावा 2018 में ही बरियातू थाने में दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज है। बरियातू पुलिस भी दोनों को तलाश कर रही थी। हालाकि खेलगांव पुलिस ने प्रवीण को शनिवार को पकड़कर जेल भेज दिया है। पुलिस उसके भाई मोहित की तलाश में पुलिस छापेमारी भी कर रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here