बांदा :खेत में बच्चे का कटा सिर मिलने से सनसनी

0
253

बांदा, 03 अप्रैल । गेहूं के खेत में मंगलवार सुबह पांच वर्षीय बालक का कटा सिर मिलने से गांव व आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। तमाम प्रयासों के बाद भी पुलिस बालक का धड़ खोजने में नाकाम रही है। ग्रामीण बालक की बलि दिए जाने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं।


घटना जसपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम नारायण की है। यहां एक गेहूं के खेत में मंगलवार की सुबह कटा सिर देखकर खेतों में कटाई कर रहे किसानों में सनसनी फैल गई। कुछ ग्रामीणों ने सिर का फोटो मोबाइल के खींचा और पुलिस को जानकारी दी। थानाध्यक्ष रामअवतार वर्मा मौके पर पहुंचे तब तक कुत्ते सिर को नोच कर खा गये थे। सिर्फ हड्डियां ही सिर के नाम पर बची थी, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।


इस बीच सीओ सदर राजीव प्रताप भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने डाॅग स्क्वाड बुलाया लेकिन कुत्ते बच्चे का धड़ नहीं खोज पाए। आस-पास के गांवों में भी पता लगाया गया कि शायद कोई बच्चा लापता हो। घटनास्थल पर खून भी पाया गया है। जिससे पूरे क्षेत्र में तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। कुछ लोग इस घटना को नरबलि से जोड़ रहे तो कुछ लोग मानते हैं कि किसी जंगली जानवर ने बच्चे को अपना शिकार बनाया है। सीओ सिटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here