एक्शन में CM अशोक गहलोत, हर विभाग को दिया 60 दिन में प्लान देने का आदेश

0
30

जयपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री का पदभार संभालने के बाद सीएम अशोक गहलोत एक्शन मोड में आ गए हैं. मुख्यमंत्री ने सीएमओ में अफसरों के साथ पहली बैठक में नई सरकार का रोडमैप तैयार करने के लिए दिनभर मंथन किया. बैठक में मुख्यमंत्री ने चुनावी घोषणा पत्र के क्रियान्वयन के लिए सभी विभागों के आला अधिकारियों को 60 दिन में कार्ययोजना देने के निर्देश दिए.

मुख्यमंत्री गहलोत ने सभी विभागों के प्रमुख शासन सचिव, सचिव और अतिरिक्त मुख्य सचिवों के साथ अपने कार्यालय में अहम बैठक की.

करीब ढाई घंटे तक चली मैराथन बैठक में मुख्यमंत्री ने कामकाज को लेकर चर्चा और आगामी कार्ययोजना को लेकर बैठक की. बैठक में मुख्यमंत्री ने दो टूक कहा कि अफसरों को सरकार बदलने के साथ अब अपनी कार्यशैली में बदलाव करना होगा. जनता को साफ सुथरा और कुशल प्रशासन देना अफसरों की जिम्मेदारी है.

प्रदेश को नया गवर्नेंस का नया मॉडल मिले. उन्होंने कहा कि सरकार जनहित से जुड़ी योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए प्रतिबद्ध है. अफसर आगामी दिनों में रोडमैप बना कर काम करें. आम जन के काम पहली प्राथमिकता से हो. अफसरों को सरकारी काम के ढर्रे में सुधार कर आमजन की समस्याओं का तुरंत ही समाधान करना होगा. किसानों को समय पर यूरिया और युवाओं को रोजगार मिले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here