फतेहपुर : सड़क हादसे में भाई-बहन सहित तीन की मौत,दो घायल

0
123

फतेहपुर, 03 अप्रैल । उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में मंगलवार दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। दो गम्भीर घायलों को इलाज के लिए जहानाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। मृतक परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जाफरगंज थाना के गांव रूसिया निवासी प्रियांशु (17) उसकी बहन आंशिका (15) पुत्री जय कुमार व अंशू (18) पुत्र ओम प्रकाश और लवकेश (25) पुत्र श्रीवासन निवासी रूसिया चारों मोटर साइकिल से जहानाबाद से चारों वापस गांव जा रहे थे। तभी मुगल मार्ग जहानाबाद कस्बे में सूर्या हास्पिटल के निकट ट्रक मोटर साइकिल सवारों को रौंदते हुए निकल गया। जिसमें प्रियांशु, आंशिका भाई-बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घायल अन्य दोनों को इलाज के लिए जहानाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे को देखकर मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष घनश्याम पाण्डेय ने शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।
इसी तरह जाफरगंज थाना के गांव पूरे रजई निवासी मलखान (40) पुत्र गुलाब कानपुर मोटर साइकिल से गांव आ रहा था। जीटी रोड औंग थाना के पैनम फैक्ट्री के पास भोर में अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल सवार को टक्कर मार दी। जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here