हैदराबाद में TRS भवन में शुरू हुआ जीत का उत्सव…

0
64

हैदराबाद :तेलंगाना में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का जादू चल गया है। चंद्रशेखर की आंधी में महागठबंधन पूरी तरह से उड़ गया है। प्रदेश कांग्रेस के उत्तम कुमार रेड्डी ने टीआरएस के जीत के जश्न को मुद्दा बनाया है और उन्होंने रिटर्निंग ऑफिसर से शिकायत दर्ज कराई और कहा कि वह चुनाव आयोग से भी इसकी शिकायत करेंगे।

कांग्रेस पार्टी का एक दल राज्य में EVM मशीन में गड़बड़ी की शिकायत लेकर तेलंगाना चीफ इलेक्ट्रोरल अधिकारी रजत शर्मा के पास पहुंचा है। समारोह शुरू किए गए हैं, जिसके परिणाम मंगलवार यानि आज की शाम तक घोषित किए जाएंगे। जबकि के तारका राम राव सरसिला से जीते, हरीश राव ने 1.19 लाख वोटों के बहुमत के साथ जीता।

TRS भवन में एक बड़ी भीड़ जमा हुई है, जो के चंद्रशेखर राव की तस्वीरों के साथ गुलाबी झंडे से भरा था। पार्टी कार्यकर्ताओं ने आधिकारिक TRS अभियान और तेलंगाना के लिए नृत्य किया क्योंकि उन्हें दिन के अंत तक जीत का विश्वास था।

पार्टी कार्यकर्ताओं का जश्न मनाने के लिए वहां क्रैकर्स फटने, मिठाई वितरित करने और हवा में स्प्रे गुलल वितरित करने के लिए वहां पहुंचे। जैसे ही कुछ डिवीजनों के परिणाम घोषित किए गए, ज्यूबिलेंट टीआरएस समर्थक हैदराबाद के कुछ स्थानों पर सड़कों पर गए। लम्बादा कलाकारों के एक समूह ने भी TRS भवन में नृत्य किया, जीत के शुरुआती संकेतों का जश्न मनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here