कानपुर ( बिधनू ) : एडीओ सहकारिता पर शिक्षिकाओं ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप ,किया थाने का घेराव

0
917

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर : बिधनू इलाके में आज सरकारी टीचर्स ने थाने का घेराव करते हुए एडीओ सहकारिता पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर दी ।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बीती 3 तारीख को बिधनू ब्लॉक के जामू गॉव की पूर्व माध्यमिक विद्यालय में तैनात अध्यापिका अनिता कुमारी व माधुरी पाल ने बताया कि स्कूल परिसर में सफेद रंग की कार से एक व्यक्ति स्कूल पहुंचे और खुद को खंड विकास अधिकारी बताकर उनसे ब्लैक बोर्ड में एबीसीडी लिखने की बात कहते हुए उनका वीडियों बनाने के बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उनसे छेड़छाड़ का प्रयास किया ।

जब दोनों शिक्षिकाओं ने अपनी साथ हुई घटना की जानकारी साथी अध्यापक व विभागीय अधिकारियों को दी तो पीड़ित शिक्षिकाओं के साथ साथी अध्यापक बीती 5 तारीख को बिधनू ब्लॉक पहुंचे और खंड विकास अधिकारी के सामने शिकायत की तो उन्होंने जामू के स्कूल में निरीक्षण से साफ इंकार कर दिया ।

तभी जानकारी के बाद शिक्षकों को पता चला कि जामू के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में निरीक्षण के लिए बिधनू ब्लॉक के ही एडीओ सहकारिता सुरेश वर्मा गए हुए थे और खुद को खंड विकास अधिकारी बताकर रौब गांठते हुए वायरल करने की धमकी दे रहे थे।

खंड विकास अधिकारी ने नही की सुनवाई तो पहुंची थाने

पीड़ित शिक्षिकाओं को जब खंड विकास अधिकारी ने उनके साथ हुई घटना में कार्यवाही से मुंह फेरते हुए उल्टा अध्यापकों के खिलाफ परिसर में तोड़फोड़ की तहरीर बिधनू थाने में दी गयी तो आज सैकड़ो की संख्या में शिक्षक बिधनू थाने पहुंच गए और न्याय की मांग करते हुए थाने का घेराव किया ।

उधर बिधनू पुलिस ने तहरीर लेते हुए जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है वहीं मामले को लेकर खंड विकास अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और उन्होंने भी अध्यापकों के खिलाफ बिधनू थाने में तहरीर दी हुई है ।

इनसेट

एडीओ होकर करते है विडिओ के साइन

बिधनू थाने में घेराव करने आये टीचर्स ने पुलिस के सामने एडीओ द्वारा विडिओ के फर्जी साइन किये हुए रजिस्टर दिखाएं और कई अन्य विद्यालयों के रजिस्टर भी दिखाएं । साइन को लेकर एस. एन सिंह ने सफाई दी कि अगर मेरे साइन की बात जांच में मिलती है तो ये गलत है और अगर ये सच है तो उचित कार्यवाही की जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here