भाजपा कानपुर से कर रही है 52 विधान सभा क्षेत्रों की पदयात्राओं की निगरानी

0
48

कानपुर। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में संजीदगी से जुट चुकी भाजपा इन दिनों पदयात्रा में ताकत झोंके है। गांधी जयंती के 150 वें वर्ष के उपलक्ष्य में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा निकाली जा रही है।

कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के 52 विधानसभा क्षेत्रों में इसकी निगरानी कानपुर से ही की जा रही है। सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक से 15 दिसंबर तक पदयात्रा निकाली जा रही है। प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने योजनाबद्ध तरीके से क्षेत्र की सभी 52 विधानसभा क्षेत्रों में टीम बनाई हैं।

25-25 कार्यकर्ताओं की छह टीमें बनाई गई हैं। इस पूरी पदयात्रा की निगरानी क्षेत्रीय कार्यालय अंसल भवन फजलगंज से की जा रही है। निगरानी टीम की जिम्मेदारी क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्णमुरारी शुक्ल को दी गई है। उन्हें पदयात्रा का क्षेत्रीय प्रमुख बनाया गया है।
उनके साथ संजय विश्वकर्मा, यशपाल सिंंह, बृजेश कुमार, अशोक अग्रवाल, रिशु धौल, वेद प्रकाश शुक्ल, रघुवीर सिंह लगातार सभी विधानसभा क्षेत्रों के पदयात्रा प्रमुख से फोन पर संपर्क कर जानकारी ले रहे हैं कि यात्राएं तय समयानुसार, नियत स्थान से, निश्चित रूट पर चली या नहीं।

प्रमुख नेता या जनप्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं या नहीं, बूथ अध्यक्षों और लाभार्थियों से संपर्क को सुनिश्चित किया जा रहा है। इसके लिए कुछ कार्यकर्ताओं से गोपनीय रूप से क्रॉसचेक कर सत्यापन भी किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here