चीन : धमाका करने को तैयार फिल्म “2.0” 56,000 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

0
39

मुंबई : सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ चीन में 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। निर्माताओं ने खुद यह जानकारी दी है। एक बयान में, लायका प्रोडक्शंस ने शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म की रिलीज खबर की पुष्टि की है

कि मीडिया के सहयोग से यह फिल्म 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, जिनमें से कम से कम 47,000 स्क्रीन्स पर यह 3डी प्रारूप में दिखाई जाएगी। बयान में कहा गया कि ‘2.0’ मई 2019 में रिलीज होगी और यह किसी विशेषी भाषा में 3डी प्रारूप में सबसे बड़ी रिलीज है। शंकर की साल 2010 की ब्लॉकबस्टर ‘एंथिरन’ का सीक्वल ‘2.0’ लायका प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है और यह 29 नवंबर को तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई थी।

फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दक्षिणी फिल्म उद्योग में अक्षय की यह पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई। यह फिल्म 600 करोड़ के बजट में तैयार की गई।
पहले दिन ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस फिल्म ने दुनिया भर में 451 करोड़ की कमाई कर ली है।

सिर्फ भारत में फिल्म ने 337 करोड़ की कमाई कर ली है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।

इस फिल्म ने ‘फैंटास्टिक बीस्ट’, ‘राल्फ ब्रेक्स द इन्टरनेट’, ‘द ग्रिंच’ और ‘वेनम’ जैसी सुपरडुपर हिट हॉलीवुड मूवीज को भी पीछे छोड़ दिया है और कमाई के मामले में नंबर वन बन गई है। जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इससे पहले किसी इंडियन फिल्म ने ऐसा कमाल नहीं दिखाया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here