कानपुर :अन्तरराज्यीय गिरोह के तीन गांजा तस्कर 25 लाख के गांजे के साथ गिरफ्तार

0
477

-बरामद गांजा ट्रक में प्लास्टिक दानों के बीच छुपाकर विशाखापट्नम से जा रहा था नोएडा
कानपुर, 01 अप्रैल। उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में आईजी रेंज की क्राइम ब्रांच व रेलबाजार पुलिस की संयुक्त टीमों ने एक ट्रक से भारी मात्रा में गांजा पकड़ा है। मादक पदार्थ की तस्करी में टीम ने तीन तस्करों को गिरफ्तार करते हुए अन्तरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश किया है। बरामद गांजा ट्रक में प्लास्टिक के दानों के बीच रखकर नोएडा ले जाई जा रही थी।

पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनुराग आर्या ने रेलबाजार थाने में अन्तरराज्यीय गांजा तस्करी का खुलासा करते हुए बताया कि जनपद के रास्ते नोएडा जा रहे एक ट्रक में मादक पदार्थ होने की सूचना मिली। रविवार सुबह मिली जानकारी के आधार पर पुलिस उपाधीक्षक कैंट अजीत सिंह चौहान आईजी रेंज की क्राइम ब्रांच, एसएसपी की स्वाट व रेलबाजार पुलिस की संयुक्त टीमों ने ट्रक की लोकेशन लेते हुए टीमों ने सीओडी पुल के पास घेराबंदी की और संदिग्ध ट्रक को रोकते हुए उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान ट्रक में प्लास्टिक के दानों के बीच गांजा से भरे पैकेटों को बरामद किया। एसपी ने बताया कि ट्रक में छुपाकर रखा गया 90 किलो से अधिक का गांजा पकड़ा गया है।

बरामद मादक पदार्थ की बाजार में 25 लाख से अधिक की कीमत बताई जा रही है। मादक पदार्थ की तस्करी मामले में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों में फर्रूखाबाद के कायमगंज निवासी प्रेम पाल, कन्नौज के सदरपुर टीला निवासी राहुल सिंह चौहान व बिल्हौर के उत्तरीपुरा का ज्ञान सिंह हैं। पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि विशाखापट्नम से लेकर गांजा नोएडा जा रहे थे। यह लोग उड़ीसा से गांजा लाकर बिहार, उत्तर प्रदेश, दिल्ली राज्यों में गांजा की सप्लाई करने का काम करते थे। अभियुक्तों पर मादक पदार्थ तस्करी मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here