कंगारू के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अश्विन जरूर कामयाब होंगे : पुजारा

0
27

ऐडिलेड|भारतीय टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपनी गेंदबाजी में कुछ परिवर्तन किया है जिसके बाद उन्हें गुरुवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में कामयाब होने में मदद मिलेगी। अश्विन ऑस्ट्रेलिया में अपने प्रदर्शन में सुधार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया में खेले गए छह टेस्ट मैचों में 54.71 के औसत से 21 विकेट लिए हैं। वहीं उनके टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने 25.44 की औसत से 336 विकेट अपने नाम किए हैं। अगर आप उनका हालिया प्रदर्शन देखें तो मुझे लगता है कि उन्होंने काफी बदलाव किया है। भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि वह मीडिया के सामने नहीं बता सकते कि अश्विन ने अपनी गेंदबाजी में क्या बदलाव किए हैं लेकिन उन्होंने जो बदलाव किए हैं उससे उन्हें फायदा होगा।
उन्होंने इंग्लैंड में काफी क्रिकेट खेला है। जाहिर तौर पर वहां परिस्थितियां काफी अलग थीं। वहां स्पिनर्स के लिए इतनी मदद नहीं थी। मुझे लगता है कि यहां ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए वह जानते हैं कि उन्हें क्या करना है। पुजारा ने आगे कहा, ‘उन्होंने 2015 में भी यहां सीरीज खेली थी। तो इस बार वह आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। और उन्हें जो भी बदलाव करने जरूरी हैं वे वह पहले ही कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here