कानपुर देहात :दो दिन से लापता छात्रा का कुएं में मिला शव

0
143
कानपुर देहात , 01 अप्रैल। जनपद के रसूलाबाद थाना क्षेत्र में दो दिनों से लापता छात्रा का शव घर के बाहर बने हुए में कुएं में मिलने से इलाके में दहसत फैल गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
रसूलाबाद के मनावा गांव में रहने वाले रामजीवन की नाबालिक लड़की दीपिका (17) पास के नरेश इंटर कॉलेज में ग्यारवीं की छात्रा थी । बीते दो दिन पहले जब छात्रा घर पहुचीं तो घर वालों से किसी बात को लेकर तीखी बहस हो गयी थी । इसके बाद उसी दिन छात्रा घर से लापता हो गई थी ।

छात्रा को ढूंढने के लिये ग्रामवासियों व घरवालो ने अथक प्रयास किये इसकेे बावजूद छात्रा का कुछ पता नही लगा था ।रविवार को जब घर के बाहर बने कुएं से हल्की गंद आई तो घर वालों ने कुएं में देखा तो छात्रा का शव पानी मे उतरा रहा था । शव को कुएं में देख इलाके में दहसत फैल गई । परिजनों ने पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुँची पुलिस ग्रामीणों की सहायता से शव को कुँए से निकाल कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

रसूलाबाद इंस्पेक्टर सुशील कुमार सिंह ने बताया की एक युवती का शव कुएं में मिला है युवती को परिजनों द्वारा नाबालिग बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या और आत्महत्या की गुत्थी का खुलासा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here