कानपुर: राष्ट्रपति के घर के पास भी नहीं सुरक्षित जनता, हुई चोरी

0
48

कानपुर। कल्याणपुर में दयानंद विहार स्थित राष्ट्रपति के घर के पास शुक्रवार रात चोरों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया। चोरों ने सात दुकानों के ताले तोड़कर माल की चोरी कर ली। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस गश्त को लेकर सवाल खड़े किए है।

दयानंद विहार स्थित राष्ट्रपति के घर से चंद कदम दूरी पर बैरी निवासी रामसागर कनौजिया की होजरी की दुकान है। सुबह उन्होंने अपनी दुकान का ताला टूटा देख तो पुलिस को सूचना दी।

इसी दौरान आसपास के दुकानदार भी अपनी दुकानों पर पहुंचने लगे। इसके बाद जानकारी हुई कि चोरों ने छह और दुकानों का ताला तोड़ा है। होजरी दुकानदार रामसागर ने बताया कि चोर गुल्लक में रखे पांच हजार रुपए नगद व होजरी का सामान उठा ले गए।

वहीं इसी के साथ चोरों ने भगीरथ की फास्ट फूड दुकान , दिनेश की पान की गुमटी, जाबीर की मुर्गे की दुकान, उजियारी लाल की साइकिल पंचर की दुकान समेत दुर्गा प्रसाद की दुकान व राम कुमार के सैलून से हजारों का माल पार कर दिया।

दुकानदारों का आरोप है कि वीआईपी इलाका और पास में ही पिकेट होने के बाद भी चोरी की घटना से पुलिस की सक्रियता की पोल खुल गई है। कल्याणपुर थाना इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से संदिग्ध युवक तलाश की जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here