दिल्ली में घुसे 2 संदिग्ध आतंकी, पुलिस ने जारी किया पोस्टर, अलर्ट जारी

0
22

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस को दो कथित आतंकियों की तलाश है, जिनके पोस्टर जारी कर राजधानी के सभी रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और भीड़ वाले स्थानों पर चस्पा कर दिया गया है। फोटो में दोनों कथित आतंकी उर्दू में लिखे एक माइल स्टोन के साथ खड़े हैं, जिस पर फिरोजपुर 9 किलोमीटर और दिल्ली 360 किलोमीटर लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस को इनके राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में घुस होने की आशंका है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दाढ़ी वाले दोनों युवक दिल्ली की ओर आए हैं।

इसलिए दिल्ली ही नहीं आसपास के राज्यों में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। ये कौन हैं, इसकी जानकारी पुलिस के पास नहीं है। दिल्ली पुलिस ने आम लोगों से दोनों संदिग्ध युवकों के बारे में सूचना देने की अपील की है। दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पंजाब में निरंकारी भवन में हुए ग्रेनेड धमाके के बाद दिल्ली-एनसीआर में अलर्ट जारी कर दिया गया था।

इस बीच दोनों युवकों का एक फोटो सुरक्षा एजेंसियों को मिला। इन्हें कथित कश्मीरी आतंकी माना जा रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने दोनों का फोटो जारी कर जगह-जगह चस्पा कर दिया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुछ समाचार पत्रों में भी इनकी फोटो प्रकाशित की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here