भाजपा सिखों को न्याय दिलाने के लिए खड़ी रही है-मनोज तिवारी

0
36
मनोज तिवारी ने 1984 में हुये सिख नरसंहार से संबंधित एक मामले में न्यायालय के उस फैसले का स्वागत किया है जिसमें दो अभियुक्तों को हत्या का दोषी करार दिया गया है। उन्होंने कहा कि न्यायालय के इस फैसले से करोड़ों सिखों का भारतीय न्याय व्यवस्था में विश्वास और बढ़ेगा।
आज न्याय व्यवस्था में सिखों के बढ़ते विश्वास का उदाहरण देखने को मिला जब पटियाला हाउस कोर्ट में एक गवाह चाम कौर ने एक ऐसे ही मामले में गवाही देते हुये स्पष्ट रूप से कांग्रेस के पूर्व सांसद सज्जन कुमार की अभियुक्त के रूप में पहचान की। श्री तिवारी ने कहा कि आज जो गवाह सामने आ रहे हैं वह केवल श्री नरेन्द्र मोदी सरकार में भय मुक्त शासन का परिणाम है।
तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने एस.आई.टी. गठित कर सिखों के दिलों में न्याय व्यवस्था के प्रति विश्वास को पुनः जागृत करने का कार्य किया है। सिखों को 1984 से अब तक न्याय के लिए दर-दर भटकाने वाली कांग्रेस सरकारों ने सिखों को परेशान करने का कार्य किया लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने स्वतंत्रता संग्राम और भारत के इतिहास में बड़ी भूमिका रखने वाले सिखों का सम्मान करते हुये सरकार बनते ही एस.आई.टी. गठित करने का कार्य किया।
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सरदार आर पी सिंह सहित अन्य नेता बधाई के पात्र है जिनके अथक प्रयासों के कारण आज सिखों को न्याय मिलता दिख रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सिखों को न्याय दिलाने के लिए हमेशा से ही उनके साथ कदम से कदम मिलाकर खड़ी रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here