कानपुर : पुलिस चौकी से घर पहुंचते ही युवक ने किया सुसाइड

0
530

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर : सचेंडी इलाके में देर रात पुलिस चौकी से घर पहुंचते ही युवक ने कीटनाशक पीकर जान दे दी परिजनों ने शव को चौकी सामने रखते हुए पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए जाँच की मांग की है .

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार सचेंडी इलाके के सीढी इटारा गॉव निवासी सुबोध 38 वर्ष लोडर चालक था उसके घर पर उसकी पत्नी व् 3 बच्चें है बताया जाता है की सुबोध शराब के नशे का लती थी जिसके चलते उसके घर पर आये दिन शराब पीने को लेकर विवाद होता था गुरुवार शाम सुबोध के भाई दिलीप ने सीढी चौकी में सुबोध के खिलाफ तहरीर दी जिसके बाद चौकी पुलिस ने रात 11 बजे सुबोध को घर से पकड़कर चौकी ले आई और बिना परिजनों के सुपुर्दगी के ही रात में तकरीबन 1 बजे उसे घर भेज दिया . परिजनों के अनुसार जब सुबोध को पुलिस पकड़कर ले गयी तब उसकी जेब में 2 हजार रूपये थे लेकिन वापस जब वो आया तो उसकी जेब खाली थी .

सुबह ४ बजे अचानक सुबोध की हालत बिगड़ने लगी तो परिवारीजनों ने उसे 108 एम्बुलेंस से बिधनू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहाँ पर उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वहीं जहाँ पर सुबोध रात में लेटा हुआ था वहीं पास से ही खेतों में डालने वाली कीट नाशक दवा की शीशी मिली है.

परिजनों ने पुलिस पर पैसें लेकर सुबोध को पीटने का आरोप लगाते हुए शव को चौकी के सामने रखकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए. जमकर बवाल काटा सूचना पर पहुंची सीओ समीक्षा पांडेय न कार्यवाही का आश्वासन देते हुए शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here