एेश्वर्या का साथ देने वाले सभी से में दूरी बना लूंगा: तेजप्रताप

0
56

पटना : एेश्वर्या से तलाक लेने की जिद पर अड़े तेजप्रताप ने सुलह की तमाम कोशिशों पर विराम लगाते हुए अपने करीबियों को चेताया है कि जो कोई भी एेश्वर्या का साथ देगा वह मेरा हितैषी नहीं होगा। मैं उन सबसे दूरी बना लूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे मेरा परिवार चाहिए। मैं अपने परिवार को नहीं अपनी पत्नी को छोड़ना चाहता हूं।

तेजप्रताप ने फिर दोहराया कि मैं आजीवन अपने भाई के साथ हूं और हमेशा रहूंगा। तेजस्वी के मकसद को पूरा करूंगा। मुझे अब अपनी पत्नी के साथ कतई नहीं रहना है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि एेश्वर्या हमारे परिवार को जलील करती रहती थी। उन्होंने कहा कि मैंने किसी को दूर नहीं किया बल्कि मेरे परिवारवाले मेरे फैसले से हमें दूर करना चाह रहे हैं।

चार दिनों पहले गया से अचानक गायब हुए तेजप्रताप शुक्रवार को मथुरा में प्रकट हुए और मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि वो अपने तलाक के फैसले पर अडिग हैं। तेजप्रताप ने फोन पर मैसेज कर छोटे भाई तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी। इसपर तेजस्वी ने आभार भी जताया।अभी तेजप्रताप ने मथुरा में अपना डेरा जमा रखा है। वे अपने दोस्तों के साथ श्रीकृष्ण की भक्ति में लीन हैं।

तेजप्रताप ने अपने परिवार वालों को आगाह किया कि उनके घर में कुछ दुर्योधन हैं जिनसे बचकर रहना है। वे नहीं चाहते हैं कि परिवार में सुख -शांति रहे। तेजप्रताप को अपने पूर्व पीएस ओमप्रकाश और चंद्रिका राय के पीएस विपिन से शिकायत है। लालू प्रसाद के दामाद और कांग्रेस नेता चिरंजीव राव ने अपने साले तेजप्रताप के तलाक के विवाद को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि तेजप्रताप का अपनी पत्नी से विवाद और मनमुटाव चल रहा है जिसे मीडिया जबर्दस्ती हवा दे रहा है। उन्होंने कहा कि वो जल्द अपने ससुराल पटना जाएंगे और परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे।

हरियाणा के पूर्व वित्तमंत्री अजय सिंह यादव के बेटे चिरंजीव यादव से लालू की बेटी अनुष्का यादव की शादी हुई है। चिरंजीव ने कहा कि तेजप्रताप शुरू से ही धार्मिक प्रवृत्ति के हैं और पारिवारिक तनाव होने की वजह से वो आजकल धार्मिक यात्रा पर हैं। इसे बढ़ा-चढ़ाकर चर्चित किया जा रहा है। मेरी परिवार के लोगों और तेजप्रताप से बात हुई है, जल्द सब ठीक हो जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here