बाथरूम की कुंडी खोलते समय बंदूक गिरने से चली गोली, कारगिल योद्धा की मौत

0
40

फाजिल्का : करीब 11 बजे कोर्ट रोड स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के गार्ड बंता सिंह (52) की अकस्मात उसकी राइफल से गोली चलने से मृत्यु हो गई। थाना सिटी में मृतक के पुत्र यादविन्द्र सिंह (जो चंडीगढ़ से कोचिंग ले रहा है) द्वारा दर्ज करवाई रिपोर्ट के अनुसार उसका पिता सेना से सेवानिवृत्त है ।

वर्तमान में कोर्ट रोड स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया शाखा में सुरक्षा गार्ड के पद पर तैनात हैं। गत दिवस प्रात: 9 बजे वह अपनी ड्यूटी पर बैंक गए थे। करीब 11 बजे उन्हें बैंक से समाचार मिला कि उसके पिता की राइफल से अचानक गोली चलने से मौत हो गई है।

वह सपरिवार बैंक पहुंचे तो बैंक कर्मियों से उन्हें पता चला कि बंता सिंह शाखा के प्रथम तल पर स्थित बाथरूम में लघुशंका के लिए गया। वह बाथरूम की कुंडी खोलने लगा तो उसके हाथ से राइफल नीचे गिरने से अचानक गोली चलने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस पर धारा 174 के अंतर्गत कार्रवाई की है।

मृतक के संबंधी एडवोकेट सुखजीत सिंह राय ने बताया कि वह गत दिवस ही अपनी लड़की का रिश्ता पक्का करके आए थे। यादविन्द्र सिंह भी इस संबंध में फाजिल्का आया हुआ था। उसने यह भी बताया कि कारगिल युद्ध के समय बंता सिंह भारतीय सेना में था तथा बोफोर्स तोप का तोपची था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here