कानपुर -एटीएम काटकर चोरी का किया प्रयास, दिखी संदिग्ध कार

0
88

कानपुर । कल्याणपुर में नकाबपोश बदमाशों ने रविवार की पार्षद के घर पर लगे एटीएम को गैस कटर से काटकर चोरी का प्रयास किया। मशीन काटने में असफल होने पर शातिर बदमाश भाग गए। मॉर्निंग वॉक निकले पार्षद ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक के अधिकारियों व इंजीनियरिंग टीम को बुलाया तो एटीएम में कैश सुरक्षित मिला। मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध कार को आते जाते देखा गया है। इसके साथ पुलिस एटीएम पर लगे हिडेन कैमरे की रिकॉर्डिंग के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

बूथ का शटर उठाते हुए पार्षद के होश उड़े

आवास विकास सत्यम विहार में भाजपा पार्षद विजय यादव का मकान है। उनके घर में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) कल्याणपुर शाखा का एटीएम लगा है। पार्षद ने बताया कि देर रात वह एटीएम का शटर गिरा और सुबह होने पर उठा देते हैं। सोमवार सुबह  मॉर्निंग वॉक से घर लौटने के बाद उन्होंने एटीएम बूथ का शटर उठाया तो अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए। एटीएम को टूटा देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने संबंधित बैंक अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

पीएनबी कल्याणपुर शाखा के मैनेजर मनोज पाण्डेय व मंडल कार्यालय के एटीएम प्रभारी अखिल त्यागी ने सर्किल आफिस से इंजीनियरिंग विभाग की टीम बुलाकर एटीएम का निरीक्षण किया। इसमें एटीएम की रकम सुरक्षित पाई गई। एटीएम प्रभारी अखिल त्यागी ने बताया कि एटीएम की रकम सुरक्षित है। बदमाश घटना को अंजाम देने में असफल रहे हैं, एटीएम से कोई भी ट्रांजेक्शन नहीं हुआ है। पुलिस ने पार्षद के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है, जिसमें एक संदिग्ध कार को पास रुकते हुए देखा गया है। इसके साथ एटीएम में लगे हिडेन कैमरा की रिकॉर्डिंग को कब्जे में लेकर पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here