पूजा भट्ट ने बदरी-केदार से की फिल्म की सफलता की कामना

0
38

रुद्रप्रयाग : बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट व निर्देशक महेश भट्ट ने भगवान बदरी विशाल और बाबा केदार के दर्शन कर अपनी फिल्म ‘सड़क-टू’ की सफलता की कामना की। इससे पूर्व, केदारनाथ धाम में साफ-सफाई देखकर पूजा ने कहा कि पूरे देश में चल रहा स्वच्छ भारत अभियान केदारनाथ में पूरी तरह सफल दिख रहा है।

पिता-पुत्री हेलीकॉप्टर से केदारनाथ धाम पहुंचे। बाबा के दर्शनों के बाद उन्होंने काफी वक्त मंदिर परिसर में गुजारा और यात्रियों के साथ बातचीत की। इस दौरान वे हिमाच्छादित पर्वत शृखंला को भी निहारते रहे।

अभिनेत्री पूजा भट्ट में मंदिर के सामने भगवान भोलेनाथ के वाहन नंदी के कान में दुआएं मांगी। इस मौके पर उन्होंने कहा केदारनाथ वास्तविक रूप से भोले बाबा का घर है। अब तक मुंबई में रहकर वह केदारनाथ के बारे में सिर्फ कल्पना किया करती थीं, लेकिन यहां आकर पता चला कि बाबा का निवास कितना अद्भुत है। पूजा ने कहा कि पूरे देश में जोरशोर से चल रहा स्वच्छ भारत अभियान केदारनाथ धाम में पूरी तरह सफल हो रहा है। साथ ही यह भी कहा कि वह फिर बाबा के दर्शनों को आएंगी।

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने कहा कि बाबा के दर्शन कर वह स्वयं को धन्य मान रहे हैं। यह उनके जीवन का एक एतिहासिक क्षण है। लगभग दो घंटे केदारनाथ में बिताने के बाद पिता-पुत्री देहरादून लौट गए। इससे पूर्व, पूजा व महेश भट्ट ने बदरीनाथ धाम पहुंचकर भगवान बदरी नारायण का आशीर्वाद लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here