कानपुर : ताले काटकर दो दुकानों से लाखों का माल चोरी

0
58

कानपुर। चकेरी लालबंगला बाजार में रात चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपये का माल चोरी कर लिया। सुबह घटना की जानकारी होने पर दुकानदारों ने पुलिस गश्त में लापरवाही को लेकर आक्रोश जताया।

पीडि़त दुकानदारों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। वहीं त्योहार पर दुकानों में माल भरा होने से व्यापारियों में चोरी की घटना के बाद दहशत का माहौल बन गया है।

दीपावली का त्योहार नजदीक आने के चलते बाजारों में दुकानदारों ने काफी माल स्टॉक कर लिया है। गारमेंट्स शॉप में व्यापारी लाखों के कपड़े ला चुके हैं। चकेरी के लाल बंगला स्थित बाजार में अमर सेठ की रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान है। रात चोरों ने उनकी दुकान का ताला तोड़ दिया।

दुकान के अंदर से चोर करीब 36 हजार रुपये नकद व करीब दो लाख रुपये कीमत के कपड़े चोरी कर ले गए। पड़ोस में ही मनीष गुप्ता की भूमि कलेक्सन नाम से रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान है। उनकी दुकान से भी चोर करीब एक लाख कीमत के कपड़े व पांच हजार रुपये चोरी कर ले गए।

बुधवार सुबह व्यपारियों ने ताला टूटा देखा तो घटना की जानकारी हुई। जानकारी पर पीडि़त दुकानदार भी पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की। दुकान के अंदर चोर हथौड़ी व साबड़ छोड़ गए थे, जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया है। चकेरी इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here