पीएनबी घोटाले पर ऋषि कपूर ने दिया ये बड़ा बयान

0
64

मुंबई : देश के दूसरे बड़े वाणिज्यिक बैंक पीएनबी में साढे ग्यारह हजार करोड़ का घोटाला सामने आने के बाद एक तरफ जहां राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हैं वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर भी इसमें कूद पड़े हैं। उन्होंने आशंका जताई है कि इस महाघोटाले में और बड़े-बड़े लोग भी शामिल हो सकते हैं।

एक ट्वीट के ज़रिए ऋषि कपूर ने सभी का ध्यान इस ओर दिलाने की कोशिश की। साथ ही ऋषि कपूर ने यह भी अंदेशा जताया कि घोटाला 2011 से चल रहा है और अभी तक यह सामने क्यों नहीं आया ? ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, ‘मुझे यह समझ नहीं आता कि एक बैंक किसी को 2011 से 11,300 करोड़ को लोन देता है और उसे लेकर अभी तरक कोई जांच नहीं हुई ?

इससे समझ आता है कि चमकती हुई हर चीज हीरा नहीं होती। इस घोटाले में अभी भी बड़े बड़े लोगों के फंसे होने का अंदेशा है।” ऋषि कपूर आज ट्वीटर के जरिये महाघोटाले को लेकर लोगों का ध्यान इस तरफ दिलाने का प्रयास किया है कि इसमें केवल और केवल हीरा किंग ही नहीं अपितु बड़े-बड़े व्यापारी और अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं।

इस महाघोटाले में नीरव मोदी का नाम सामने आया है जिसने हज़ारों करोड़ की धोखाधड़ी की है और अभी तक भी इस बड़े घोटाले में कोई ठोस खुलासा नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here