‘कन्फ्यूज’ राहुल पर शिवराज के बेटे ने ठोका मानहानि का केस

0
34

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान के खिलाफ बयान देने का मुद्दा अब गरमाता जा रहा है। कार्तिकेय ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि के केस दर्ज करा दिया है। कार्तिकेय के वकील ने बातचीत में इस बात की जानकारी दी।

वकील ने कहा एस श्रीवास्तव ने कहा, कार्तिकेय चौहान ने राहुल गांधी के बयान के बाद उन पर मानहानि का केस दर्ज कराया है। राहुल ने एक रैली के दौरान MP के मुख्यमंत्री के बेटे का नाम पनामा पेपर मामले में लिया, यह आपराधिक इरादे से दिया गया एक आपत्तिजनक बयान है।

राहुल ने पनामा पेपर्स घोटाले मामले में शिवराज के बेटे कार्तिकेय का नाम लिया था। इस बात से कार्तिकेय बेहद नाराज थे और उन्होंने ट्वीट कर कहा भी था कि अगर राहुल ने 48 घंटे में माफी नहीं मांगी तो वो उनपर कठोरतम कानूनी कार्यवाही के लिए बाध्य हो जाएंगे। अब उनके वकील ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि कार्तिकेय ने राहुल के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। राहुल ने अपने बयान पर सफाई दी थी।

एमपी चीफ मिनिस्टर के बेटे का नाम पनामा पेपर मामले में लिये जाने पर सफाई देते हुये कहा कि उन्होंने गफलत में ‘मामा जी’ का नाम ले लिया था। उन्होंने कहा कि वे लगातार तीन राज्यों में दौरे कर रहे हैं, और इसीलिए गफ़लत में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की जगह मध्यप्रदेश के मामा (मुख्यमंत्री) का नाम ले गया।

गांधी ने एक निजी होटल में इंदौर के चुनिंदा पत्रकारों और संपादकों से बातचीत में ये बात कही। अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मैं मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के लगातार दौरे कर रहा हूं, जिसमें मुझे तीनों ही राज्यों में हुये तमाम घोटालों के बारे में जानकारी लगी। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित इन तीनों ही राज्यों में इतने घोटाले हुए हैं कि मैं गफ़लत में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के जिक्र की जगह मामा (शिवराज सिंह चौहान) का नाम ले गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here