रणधीर कपूर के बर्थडे में दिखा पूरा कपूर खानदान, देखें तस्वीरें

0
124

मुंबई। 15 फरवरी यानी कल राज कपूर के तीनों एक्टर बेटों में से सबसे बड़े रणधीर कपूर का बर्थडे था। इस मौके पर सारे कपूर खानदान ने मिलकर एक ज़बरदस्त पार्टी की। इस पार्टी की तस्वीरें देखकर आप इनके जश्न का अंदाजा लगा सकते हैं। करिश्मा कपूर और करीना कपूर ख़ान इन दोनों बहनों ने मिलकर अपने पापा का बर्थडे सेलिब्रेट किया!

Image result for रणधीर कपूर का बर्थडे 2018

बता दें कि इस साल रणधीर कपूर अपना 71 वां बर्थडे मना रहे हैं। आज की पीढ़ी उन्हें करिश्मा कपूर और करीना कपूर के पिता के रूप में जानती हैं। लेकिन, इसके अलावा उनकी बड़ी पहचान उनके अभिनय से भी रही है। राज कपूर की फ़िल्म ‘श्री 420’ से बतौर बाल कलाकार अपना फ़िल्मी पारी शुरू करने वाले रणधीर कपूर ने ‘दो उस्ताद’, ‘कल आज और कल’, ‘हमराही’, ‘चाचा भतीजा’ जैसी कई हिट फ़िल्में दी हैं। बहरहाल, इस तस्वीर में आप रणधीर कपूर को बड़ी बेटी करिश्मा और पत्नी बबीता के साथ देख सकते हैं।

गौरतलब है कि रणधीर कपूर ने अभिनेत्री बबीता से परिवार वालों की नाराजगी झेलने के बाद भी शादी कर ली थी। बाद में दोनों के बीच मनमुटाव हुआ और दोनों अलग-अलग रहने लगे। लेकिन, बाद के वर्षों में रणधीर कपूर और बबीता फिर से साथ आ गए। बहरहाल, बर्थडे पार्टी की बात करें तो करिश्मा इस पार्टी में अपने दोनों बच्चों संग पहुंची थीं।

रणधीर कपूर से छोटे उनके भाई और अभिनेता ऋषि कपूर भी अपनी पत्नी नीतू सिंह संग इस पार्टी में मौजूद थे। इसके अलावा कपूर भाइयों में सबसे छोटे राजीव कपूर भी जन्मदिन के मौके पर अपने परिजनों संग पहुंचे।

Image result for रणधीर कपूर का बर्थडे 2018

रणधीर कपूर ने बतौर एक्टर ही नहीं निर्देशक के रूप में भी बहुत काम किया है। ‘हीना’ उनके ही निर्देशन में बनी आख़िरी फ़िल्म थी। बहरहाल, आप देख सकते हैं ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर की बहन रीमा कपूर भी इस पार्टी में मौजूद थीं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here