कानपुर : महिला की घर के अंदर निर्मम हत्या ,पति पर शक

0
187

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर। दशहरा पर पापा के साथ बच्चे मेला देखने गए थे और लौटने पर रात में बाबा के घर पर रुक गए। सुबह होते ही सात साल का मासूम मां को पुकारते हुए अपने घर के अंदर गया तो रोते हुए उल्टे पांव बाहर आ गया।

कमरे का नजारा देखकर वह इतना घबराया था कि कुछ बता हीं नहीं पा रहा था। उसके रोने की आवाज पर परिजन अंदर पहुंचे तो फर्श पर खून फैला था और गर्भवती का रक्तरंजित शव पड़ा था।

गर्भवती की गर्दन रेतकर हत्या

पनकी थाना क्षेत्र के गोपालपुर पतेहुरी गांव में श्याम सिंह, अपनी पत्नी विमला (35) और चार बेटों व एक बेटी के साथ रह रहा था। विमला आठ माह की गर्भवती थी। शुक्रवार की रात श्याम बच्चों को लेकर मेला दिखाने गया था। उसने बताया कि रात में मेला दिखाने के बाद बच्चों को पास में बाबा भगवान सिंह के घर पर छोड़ दिया था और वह दोबारा मेला चला गया था। वापस आने के बाद बाहर बरामदे में सो गया था।

सुबह सो कर उठा सात साल का पुत्र यादव बाबा के घर से मां को पुकारते हुए अपने घर पहुंचा तो रोते हुए बाहर आया। अंदर विमला की गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई थी।

अंदर फैला पड़ा खून और पड़ा था विमला का शव
बच्चे के रोते हुए बाहर आने पर लोगों ने पूछा क्या तो वह कुछ बोल ही नहीं पा रहा था और कमरे की ओर इशारा कर रहा था। बाबा भगवानदीन व अन्य लोग अंदर गए तो फर्श पर खून फैला पड़ा था। पास में ही विमला का रक्तरंजित शव पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने पड़ताल व साक्ष्य एकत्रत किए। डॉग स्क्वायड पर भी कुछ दूर तक ही गया। फॉरेंसिक टीम ने महिला के शरीर व गले पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की आशंका जताई है। घटनास्थल पर पुलिस को कोई हथियार नहीं मिला।

नशेबाज पति करता था मारपीट
पुलिस ने पति श्याम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। विमला के भाई धर्मेंद्र ने बताया कि श्याम शराब लती है, जो अक्सर शराब के नशे में घर आकर बहन से मारपीट करता था। दो वर्ष पहले श्याम ने नशे में धुत होकर गर्भवती विमला के पेट में लात मार दी थी, जिसके उसका गर्भपात हो गया था।

कातिल तक पहुंचाएंगे फुटप्रिंट
महिला की हत्या करने के बाद 10 मीटर तक शव को खींचकर कमरे में ले गया है। इस दौरान बरामदे की फर्श पर खून पड़ा मिला, इसपर हत्या करने वाले के पैरों के निशान आ गए।

यह फुटपिंट अब पुलिस को असल आरोपित तक पहुंचाने में मददगार होंगे। सीओ कल्याणपुर राजेश पांडे ने बताया कि महिला के शरीर पर कई जगह चोट के निशान व गला कटा मिला है। मौके से पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं, जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here